CM नीतीश ने पटना मेट्रो रेल निर्माण के कार्य में तेजी लाने का दिया निर्देश

4/3/2022 1:17:33 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को पटना मेट्रो रेल निर्माण के कार्य में तेजी लाने का निर्देश देते हुए कहा कि यह परियोजना ससमय पूरा हो और लोगों को इसका लाभ मिल सके।

नीतीश कुमार ने शनिवार को पटना मेट्रो रेल के निर्मण कार्य की प्रगति का स्थल निरीक्षण करने के दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस निर्माण कार्य में तेजी लाएं ताकि यह परियोजना ससमय पूरा हो और लोगों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि भूमिगत मेट्रो रेल का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू करें। जब कार्य की शुरुआत होगी तो वह आकर इसका निरीक्षण करेंगे।

मुख्यमंत्री को नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर एवं मेट्रो के अधिकारियों ने निर्माण कार्य की अद्यतन स्थिति की जानकारी दी। पटना मेट्रो रेल एलाइनमेंट कॉरिडोर-एक और कॉरिडोर-दो के संबंध में उन्हें विस्तृत जानकारी दी गई। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. एस. सिद्धार्थ, आनंद किशोर, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, नगर आयुक्त अनिमेश पराशर, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के अधिकारी समेत अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Content Writer

Ramanjot