SP ने की कार्रवाई, पुलिस कस्टडी में महिला की मौत मामले में पीरो थानाध्यक्ष सहित 2 निलंबित

9/13/2021 5:25:53 PM

 

आराः भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र के पुलिस कस्टडी में हुई महिला मौत के मामले में पीरो थानाध्यक्ष सहित 2 को निलंबित कर दिया गया है। वहीं पीरो डीएसपी की जांच रिपोर्ट के बाद भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने कार्रवाई की है।

दरअसल, बीते रविवार की सुबह पीरो थाना परिसर के 2 मंजिल पर स्थित महिला आवास के शौचालय में मोथी गांव निवासी मुन्ना प्रसाद की पत्नी शोभा देवी ने गले में गमछा बांधकर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद थाना परिसर के चारों ओर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। जैसे ही शव आरा सदर अस्पताल पहुंचा तो शिव सेना के कार्यकर्ताओं एवं मृतका के परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

वहीं शिव सेना के अध्यक्ष एवं परिजनों द्वारा पीरो थानाध्यक्ष सहित दोषी पुलिसकर्मियों को तत्कालीन निलंबित करने की मांग की थी। इसके बाद एसपी ने तत्कालीन पीरो डीएसपी को 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट देने की मांग की थी, जबकि जिन 3 महिला कांस्टेबल की कस्टडी में मृत महिला को रखा गया था, उन्हें रविवार को ही निलंबित कर दिया गया था।

पीरो डीएसपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को पीरो थाना अध्यक्ष सहित 2 लोगों को निलंबित कर दिया। बता दें कि इस घटना के बाद पीरो के चंद्रवंशी समाज के लोगों का आक्रोश भड़क उठा। उन्होंने अपने हाथ में तख्ती लेकर पीरो पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जुलूस निकाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static