कटिहार गोलीकांड में SP ने कहा- पुलिस फायरिंग में नहीं हुई मौत, भीड़ में ही एक व्यक्ति ने चलाई थी गोली

7/29/2023 10:41:11 AM

कटिहार: कटिहार गोलीकांड में दो लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने कहा कि दोनों की मौत पुलिस की गोली से नहीं हुई है बल्कि एक व्यक्ति ने उनकी हत्या की है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) जितेंद्र कुमार ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि घटना का सीसीटीवी वीडियो देखा गया है जिसमें दिख रहा है कि एक युवक आता है और दो लोगों को गोली मारकर वहां से निकल जाता है। जिसके बाद वहां भगदड़ मच जाती है। 

जितेंद्र कुमार ने कहा कि जहां शव बरामद हुआ है वहां जाकर खुद उन्होंने जांच की, उस जगह की दूरी को देखते हुए यह असंभव है कि पुलिस की गोली से दोनों की मौत हुई हो। उन्होंने कहा कि यह आपराधिक प्रवृत्ति के तत्वों की करतूत है। पहले से साजिश के तहत बारसोई का माहौल खराब करने के लिए यह किया गया है। भीड़ में घुसकर अपराधी ने सोनू और नियाज को गोली मारी है जिसमें सोनू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि निहाज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज अभी चल रहा है। गोली चलाने वाला व्यक्ति उसी ओर से आता दिख रहा है जहां खुर्शीद की गोली लगने से मौत हुई है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोली चलाने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। 

Content Writer

Ramanjot