किशनगंज में कपड़ा व्यवसायी के पुत्र का अपहरण, अपराधियों ने मांगी 60 लाख की फिरौती

3/19/2021 10:10:24 AM

किशनगंजः बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र से एक व्यवसायी पुत्र के अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं युवक को छोड़ने का बदले में अपराधियों ने 60 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। गुरुवार को यह मामला सामने आने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि ठाकुरवाड़ी लेन निवासी कपड़ा व्यवासायी मिलाप चंद डागा का पुत्र विशाल डागा बुधवार की शाम किसी निजी काम से घर से निकला था, इसके बाद से वह देर शाम तक नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हो गया था। इसके बाद रात करीब साढ़े दस बजे उसके पिता के मोबाइल पर में फोन आया और फिरौती में 60 लाख रुपए का डिमांड किया गया।

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में विशाल के पिता ने नगर थाने में आवेदन दिया है। मामले को लेकर पूर्णिया सहित अन्य जिलों की पुलिस को जानकारी दी गई है। पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। टीम वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर पूर्णिया में छापेमारी कर रही है। अपहृत युवक को बरामद करना हमारी पहली प्राथमिकता है। बरामदगी के बाद कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है, कि किस कारण से युवक का अपहरण हुआ है।

Content Writer

Ramanjot