JDU विधायक गोपाल मंडल के बेटे ने की फायरिंग, जमीनी विवाद को लेकर चलाई गोलियां, 4 गंभीर घायल

12/12/2022 4:37:21 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में जदयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 8 से 10 राउंड फायरिंग की। इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घायलों ने बताया कि उन्हें 10-15 दिनों से धमकी मिल रही थी। जदयू विधायक हमारी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं, जिसका विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की।



दरअसल, औद्योगिक थाना क्षेत्र के एलआईसी कॉलोनी के पास जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की जमकर पिटाई की गई। इसी क्रम में 8 से 10 राउंड फायरिंग भी की गई, जिसमें रवि नाम के युवक के सिर में गोली लगी है। साथ ही 4 लोग घायल भी हुए हैं। इनमें लाल बहादुर सिंह, पत्नी माधुरी प्रसाद, बेटा वीर बहादुर और बेटे के दोस्त रवि को गोली लगी है। घायलों का इलाज जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में किया जा रहा है।



वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि वह अपने जमीन पर कुछ काम करवाने गए थे। इसी क्रम में विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से मारपीट की और गोलियां भी चलाई जबकि विधायक ने घटना में बेटे के शामिल होने की बात को इनकार किया है। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


 

Content Writer

Nitika