रिश्ते हुए तार-तारः पिता के मामी के साथ थे अवैध संबंध, नाराज पुत्र ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

6/2/2021 4:42:10 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से बाप-बेटे के रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर अवैध संबंध से नाराज बेटे ने सुपारी देकर पिता की हत्या करवा दी। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे गाड़ी चालक जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, 9 फरवरी को दोपहर करीब 1 बजे दिन में फतुहा-दनियावां एनएच पर बाइक सवार 3 अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक सवार हार्डवेयर दुकानदार गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस पर मृतक के पुत्र सोनू कुमार ने फतुहा थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवा दी। घटना की जांच के लिए ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने फतुहा डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित की।

वहीं टीम ने जब जांच की तो इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ। घटना का आरोपी मृतक का पुत्र सोनू कुमार ही निकला। पुलिस ने जब सोनू को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने सच कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि मेरे पिता का मामी के साथ अवैध संबंध था, जिसकी वजह से वह अपनी दुकान से कमाई की राशि मामी पर बर्बाद कर देते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ, तभी हमने पिता की हत्या करने का मन बनाया। इसके बाद गाड़ी के चालक जितेंद्र कुमार से मिलकर साजिश रची।

बता दें कि जितेंद्र ने सोनू के पिता की हत्या करने के लिए 5 लाख रुपए में 3 सुपारी किलर तय किए। पुलिस ने सोनू व चालक जितेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Content Writer

Nitika