तस्करों ने स्कूल को ही बना रखा था शराब का गोदाम, उत्पाद विभाग ने बरामद की 10 कार्टन शराब

6/28/2021 12:01:41 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में वैसे तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन शराब तस्कर इसकी जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी बीच शराब तस्करों का चौंकाने वाला कारनामा सामने आया है। दरअसल, तस्करों नेे कोरोना के कारण बंद पड़े स्कूल को ही शराब का गोदाम बना लिया। वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने जब छापेमारी की तो वहां से 90 लीटर विदेशी शराब के 10 कार्टन बरामद किए गए।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जिले के मनियारी थानाक्षेत्र के मेथरापुर गांव का है। यहां का मेथरापुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय लॉकडाउन के कारण बंद पड़ा था, लेकिन शराब तस्करों ने परिसर के कमरों को गोदाम बना लिया था। वहीं गुप्त सुचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की। भारी संख्या में शराब मिलने पर पुलिस ने पिकअप वैन को बुलाया और 10 कार्टन शराब बरामद की।
PunjabKesari
हालांकि ये शराब किसकी है इसका पता नहीं चल सका। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्कूल के अंदर से शराब मिलने से लोग हैरान रह गए। मौके पर पहुंचे सरपंच ने कहा कि शराब किसकी है और इसे कब किसने यहां रखा उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static