अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड, चोरी के 13 बाइक केे साथ छह सदस्य गिरफ्तार

6/7/2021 2:51:21 PM

पूर्णियाः बिहार में पूर्णिया जिला पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर बरामद की है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के हाट थाना क्षेत्र में बाइक चोरी किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पूर्णिया दया शंकर के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, (सदर) आनंद पांडे के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

सूत्रों ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में तकनीकी सहयोग मानवीय स्रोतों से प्राप्त सूचना के आधार पर एक अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया गया, जो पूर्णिया, अररिया, कटिहार एवं अन्य सीमावर्ती जिलों से मोटरसाइकिल चोरी कर सीमांचल के अन्य जिलों एवं पश्चिम बंगाल में चोरी की गई मोटरसाइकिल बेचा करता था।

सूत्रों ने बताया कि सूचना के आधार पर के हाट थाना पुलिस के साथ सहायक खजांची थाना, मधुबनी टीओपी एवं मरंगा थाना पुलिस की संयुक्त छापेमारी में गिरोह के सरगना इंदल यादव एवं उसके सहयोगी सिद्धार्थ यादव के घर से 11 मोटरसाइकिल एवं डगरुआ से 2 मोटरसाइकिल, पूर्णिया से 1 मोटरसाइकिल, कुल 13 मोटरसाइकिल बरामद की कर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। सभी कुख्यात कोढ़ा गैंग के सदस्य है।

Content Writer

Ramanjot