पुलिस के लिए चुनौती बना रूपेश हत्याकांड, SIT के साथ STF को भी जांच में जोड़ा गया

1/13/2021 12:58:12 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या का मामला अब पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है। उन्होंने रुपेश हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। साथ ही मामले की गंभीरता को दखते हुए एसटीएफ को भी जांच से जोड़ा गया है।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा खुद एसआईटी का नेतृत्व कर रहे हैं। इसमें सिटी एसपी सेंट्रल सचिवालय डीएसपी के अतिरिक्त शास्त्री नगर कोतवाली एयरपोर्ट सचिवालय थानेदार के साथ सेल अन्य टीम को लगाया गया। वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसटीएफ को भी जांच में जोड़ा गया है। पुलिस के आला अधिकारियों ने पटना पुलिस कप्तान को स्पष्ट कर दिया है कि 24 से 48 घंटे में अगर इस केस के अंदर अपराधियों की पहचान नहीं हुई तो उनके लिए मुश्किल होगी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद इस घटना को लेकर गंभीर दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि रूपेश पुनाईचक इलाके में अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार के अंदर इंतजार कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। बताया जाता है कि रूपेश को कई बार गोली मारी गईं। मैनेजर को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Nitika