देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी भाभी, थाने जाकर बोली- पति की मौत के बाद पत्नी की तरह रखता था

3/11/2022 4:44:33 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक भाभी अपने देवर के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। दरअसल, देवर की शादी तय हुई तो भाभी अपने 6 साल के बच्चे को लेकर थाने पहुंच गई। महिला का कहना है कि पति की मौत होने के बाद देवर उसे पत्नी की रखता था और कागजी तौर पर शादी भी की थी।

जानकारी के अनुसार, जोगसर थाना क्षेत्र के काली ठाकुर लेन निवासी कारू तुरी की शादी 10 साल पहले गोड्डा धमनी की रहने वाली सुलोखा के साथ हुई थी। साल पहले जब सुलोखा एक महीने की गर्भवती हुई तो कारू तुरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद सुलोखा मायके चली गई। वहीं अब जब सुलोखा के देवर बंटी तुरी की शादी तय हुई तो वह अपनी मां और बच्चे के साथ थाने पहुंच गई।



सुलोखा का कहना है कि पति की मौत के बाद देवर बंटी तुरी उसके मायके आगे लगा और उसे पत्नी की तरह रखने लगा। बंटी तुरी ने कागजी तौर पर उसके साथ शादी भी कर ली, लेकिन गर्भवती होने का हवाला देकर मांग में सिंदूर नहीं भरा। वहीं सुलोखा की मां ने कहा कि हम लोग चाहते हैं बंटी की शादी हमारी बेटी से हो। उधर, सुलोखा के देवर बंटी तुरी ने कहा हमसे कागज पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाए गए थे। हमने शादी नहीं की है। हम सुलोखा को भाभी की तरह रखना चाहते हैं।

Content Writer

Ramanjot