"सेना में 30% हो मुस्लिम हिस्सेदारी" JDU नेता के बयान पर बोले सिन्हा- ऐसे लोगों को पिंजरे में बंद कर देना चाहिए

2/15/2023 2:31:40 PM

पटनाः मुसलमानों को 30 फीसदी सेना में भर्ती होने वाले जदयू नेता गुलाम रसूल बलियावी के बयान पर प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस तरह का बयान बहकावे में आकर दिया जा रहा है, जिस तरह से गुलाम रसूल बलियावी ने सेना पर बयानबाजी की है ऐसे लोगों को पिंजरे में बंद कर देना चाहिए। इस पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।

इनको सिर्फ सत्ताधारीओं के साथ मिलकर सत्ता की भूखः सिन्हा
आज भाकपा माले द्वारा निकाली गई रैली पर विजय सिन्हा ने कहा कि "यह सत्ता में बैठे लोगों के साथ गलबहियां कर सत्ता की मलाई खाने वाली पार्टी है, जिस समय बलात्कार ,लूट और अवैध शराब से मौत की घटनाएं घटती है, वहां पर माले के लोग नजर नहीं आते हैं। जिनके घरों में मौत होती है, उनके घर में दुख दर्द सुनने नहीं जाते हैं"। उन्होंने कहा कि इनको सिर्फ सत्ताधारियों के साथ मिलकर सत्ता की भूख है और सत्ता की सुख भोगने की आदत है। गरीबों को झूठ बोलकर अपने साथ लाते हैं और उन्हें बरगला कर वोट बैंक बनाने का काम करते हैं। आगे विजय सिन्हा ने कहा कि जिस समय मैं विधानसभा अध्यक्ष था आसन पर बैठा था, उस समय इन लोगों को किसी गरीब के मुद्दे पर आवाज उठाते नहीं सुना।

सेना में 30% हो मुस्लिम हिस्सेदारीः रसूल बलियावी
बता दें कि जदयू के वरिष्ठ नेता गुलाम रसूल बलियावी ने कहा था कि भारतीय  सेना में ये 30% मुस्लिम सैनिक को जगह दे तो वे पाकिस्तान को बढ़िया से ठंडा कर देंगे, क्योंकि मुसलमानों के बच्चों को पता है और वीर अब्दुल हमीद ने भी बताया है कि उनके टैंकों को कैसे तोड़ा जाता है। 

Content Editor

Swati Sharma