हाथ जोड़ने के बाद भी बंद समर्थकों ने बोलेरो को अस्पताल जाने से रोका, बच्ची ने रास्ते में तोड़ा दम

12/9/2020 12:22:29 PM

 

समस्तीपुरः बिहार में किसानों के 'भारत बंद' का व्यापक असर देखने को मिला। विपक्षी कार्यकर्ताओं के द्वारा जगह-जगह पर आगजनी कर यातायात को बाधित किया गया। इसी बीच बिहार समस्तीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर हाथ जोड़ने के बाद भी बंद समर्थकों ने जबरन बोलेरो को रोका रहा, जिससे समय पर इलाज न मिल पाने के कारण बीमार बच्ची ने दम तोड़ दिया।

घटना समस्तीपुर के मुसरीघरारी चौराहे के पास की है, जहां पर बुधवार को भारत बंद के दौरान पटोरी थाने के हवासपुर निवासी सिकंदर मांझी की डेढ़ साल की बेटी सनाया की अचानक तबीयत खराब हो गई। उसके परिजन आनन-फानन में उसे पटोरी अनुमंडल अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन बच्ची को एक बोलेरो से अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन बंद समर्थकों ने उन्हें रास्ते में रोक दिया।

वहीं परिजनों ने हाथ जोड़कर आग्रह किया लेकिन बंद के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले कार्यकर्ताओं ने उन्हें जाने नहीं दिया। परिजनों ने प्रशासन से भी मदद की गुहार लगाई लेकिन फिर भी कोई मदद नहीं मिली, जिससे इलाज के अभाव में बच्ची ने दम तोड़ दिया। बच्ची के परिजनों के आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उन्हें रास्ते में न रोका जाता तो बच्ची की जान बच जाती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static