फ्री में मटन न देना दुकानदार को पड़ा महंगा, नशे में धुत व्यक्ति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

9/1/2021 6:50:47 PM

 

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां पर फ्री में मटन न देना दुकानदार को भारी पड़ गया नशे में धुत व्यक्ति ने पीट-पीटकर दुकानदान को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला भोजपुर जिले के साहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव का है, जहां पर अयोध्या साह गांव के बाहर स्थित बाजार में मीट-मछली की दुकान चलाते थे। इस दौरान रोज की तरह वो अपनी दुकान पर मीट-मछली बेच रहे थे। उसी बीच उनके गांव का ही रहने वाला पुर्नवासी चौधरी शराब के नशे में धुत होकर दुकान पर पहुंचा। वहीं पुर्नवासी चौधरी 5 किलो मीट बिना पैसे के मांगने लगा। तभी दुकानदार अयोध्या साह ने उस व्यक्ति को फ्री में मटन देने से इनकार कर दिया। इससे नाराज पुर्नवासी ने उसे मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसने कुछ और लोगों को बुलाया और दुकानदार को पिटवाया, जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। पीटने के बाद आरोपी उसे सड़क किनारे फेंककर चले गए।

वहीं गंभीर हालत में दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 

Content Writer

Nitika