सहरसा में महिला से मालिश करवाने वाला थानेदार निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद SP ने लिया एक्शन

4/30/2022 10:58:33 AM

सहरसाः बिहार में सहरसा जिले में एक महिला से मालिश करवाने वाले थानेदार को निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, महिला एक बेटे को जेल से छुड़वाने के लिए इस पुलिसकर्मी के पास गई थी। इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सहरसा की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने दरहट्टा चौकी के प्रभारी शशिभूषण सिन्हा को निलंबित करने का आदेश दिया है।

जिला पुलिस प्रमुख ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पुलिस अधिकारी का आचरण अनुशासनहीनता और उद्दडंता के समान है। हमने स्वत: संज्ञान लिया है और उन्हें निलंबित कर दिया गया है।'' लगभग आधे मिनट के वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पुलिसकर्मी अपने एक कमरे में बिस्तर पर बैठे हैं और फोन पर किसी से बात कर रहे हैं। उनके सामने एक महिला बैठी है और दूसरी महिला उनकी गर्दन, कंधे और पीठ की मालिश कर रही है।

वीडियो में, अधिकारी को अपने मोबाइल फोन पर एक वकील से बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘‘मैं आपको दो महिलाओं को कुछ पैसे, आधार कार्ड और दस्तावेजों की प्रतियों के साथ भेज रहा हूं। वे बहुत गरीब हैं। कृपया उनकी मदद करें। मैंने उनके मामले में अपनी जेब से 10,000 रुपये खर्च किए हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static