दारोगा की वर्दी पहनने से पहले ही दुनिया छोड़ गई मुजफ्फपुर की शिवानी, वैक्सीन लेने के बाद हुई मौत

7/4/2021 5:05:29 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में खुशी का माहौल उस समय गम में तब्दील हो गया, जब वैक्सीन लेने के बाद मुरौल ब्लॉक की रहने वाली शिवानी की मौत हो गई। दरअसल, शिवानी पिछले दिनों ही बिहार पुलिस में दरोगा पद के लिए सेलेक्ट हुई थी, जिससे इलाके का मान बढ़ गया था। शिवानी की इस उपलब्धि के बाद घर और गांव में खुशी का माहौल था।

शिवानी के परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लेने से ही उसकी मौत हुई है। पिता उमेश शाह ने बताया कि शिवानी ने शनिवार को ही कोरोना वैक्सीन ली थी। उसके बाद उसे काफी तेज बुखार आया। दवा खाने के बाद भी शिवानी का बुखार कम नहीं हुआ और रविवार को अचानक उसकी मौत हो गई। पिता ने कहा कि किसी को यह नहीं पता था कि शिवानी इस तरह दुनिया छोड़ कर चली जाएगी।

इस घटना के बाद इलाके के लोग भड़क गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-पूसा मार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण यातायात पूरी तरह ठप हो गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन ने लोगों ने पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव भी नहीं दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर बवाल मचाया। हालांकि, पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म करवाया।

Content Writer

Ramanjot