बिहार चुनाव को लेकर शाहनवाज हुसैन का दावा- 220 सीटों पर जीत हासिल करेगा NDA

9/26/2020 12:39:50 PM

नई दिल्ली/पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही भाजपा प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnavaz hussain) ने शुक्रवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) राज्य की 220 सीटों पर जीत हासिल करेगा।

हुसैन ने एक बयान में दावा किया, ‘‘जिस तरह से लोकसभा चुनाव में राजग ने राज्य की 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की थी उसी तरह विधानसभा चुनाव में वह 220 सीटें आसानी से जीतेगी।'' उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में उनके सुशासन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र में किए गए काम साथ ही केंद्र द्वारा बिहार के लिए खास तौर पर किए गए कार्यों के आधार पर बिहार की जनता बिहार में राजग को आशीर्वाद देगी। उन्होंने दावे के साथ कहा, ‘‘जहां तक विपक्ष का सवाल है, उनका कोई वजूद नही है। लोकसभा चुनाव की तरह इस चुनाव में भी उनका सूपड़ा साफ हो जाएगा।''

सीटों के बंटवारे को लेकर राजग में मतभेद के सवाल पर हुसैन ने कहा कि ना तो कोई मनभेद है और ना ही कोई मतभेद। उन्होंने कहा, ‘‘सभी पार्टियां अपनी बात करती हैं। लेकिन बातचीत करके सीटों का बंटवारा हो जाएगा। पूरा राजग अभी भी एकजुट है, एकजुट रहेगा और एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा।'' बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले विपक्षी दलों के महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि वहां फूट है और गठबंधन का कोई नेता तेजस्वी यादव को नेता मानने को तैयार नहीं है।

Ramanjot