महागठबंधन सरकार छुट्टी इसलिए काट रही, क्योंकि इनकी छुट्टी होने वाली: शाहनवाज हुसैन

11/30/2023 11:44:58 AM

भागलपुर: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बुधवार को भागलपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शिक्षा विभाग द्वारा छूट्टी में कटौती मामले में बड़ा बयान दिया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम तो चाहते है कि बच्चे स्कूल में पढ़े। उन्होंने कहा कि स्कूल में बच्चे हैं तो क्लासरूम नहीं हैं। क्लासरूम है तो टीचर नहीं है। पहले व्यवस्था में सुधार लाना होगा ना की एक दिन में तुगलकी आदेश से सब हो जाएगा।

"महागठबंधन सरकार छुट्टी इसलिए काट रही क्योंकि..."
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि स्कूलों में बच्चों के लिए कोई व्यवस्था सही नहीं हैं। कुर्सी बेंच नहीं है, नेता तो कुर्सी पर बैठते हैं। महागठबंधन की सरकार छूट्टी इसलिए काट रही है क्योंकि इनकी छुट्टी होने वाली है। वहीं, उत्तरकाशी में टनल में फंसे 41 मजदूरों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। लेकिन इस मामले पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार के बयान के बाद सियासत तेज हो गई है। मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी पर क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है।

"महागठबंधन के नेताओं को नहीं करनी चाहिए महा बोगस राजनीति"
वहीं, इसपर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब इसपर राजनीति होने लगी है वाह क्या बात है हमारे विरोधियों में, 41 मजदूर जो आये उन्हें क्या महागठबंधन के नेताओं ने टनल में घुसकर निकाला हैं। मोदी जी के नेतृत्व में पीएमओ मिनट-मिनट मॉनिटरिंग कर रहा था। मोदीजी क्रेडिट नहीं लेते है, लेकिन देश की जनता को उन पर भरोसा है। यही मोदी जी का क्रेडिट स्कोर है। 41 मजदूर बाहर आये इसपर महागठबंधन के नेताओं को महा बोगस राजनीति नहीं करनी चाहिए। 

Content Editor

Swati Sharma