शाहनवाज ने राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से की मुलाकात, बिहार के उद्योगों के बारे में जानकारी की साझा

8/14/2021 10:57:44 AM

पटनाः बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात कर उनसे बिहार के उद्योगों के बारे में पूरी जानकारी साझा की।
PunjabKesari
शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को नई दिल्ली में राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद जारी बयान में बताया कि कोविंद से मुलाकात के दौरान उन्होंने बिहार में उद्योगों के विकास के लिए बने बहुत अच्छे माहौल को लेकर पूरी जानकारी साझा की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। राष्ट्रपति बनने से पहले रामनाथ कोविंद बिहार के ही राज्यपाल थे और इस वजह से बिहार से उनका विशेष लगाव है। उन्होंने कहा कि उद्योगों की स्थापना के लिए बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे बिहार के बारे में जानकारी पाने के बाद राष्ट्रपति ने अत्यंत प्रसन्नता जाहिर की और बिहार के उत्तरोत्तर विकास के लिए शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
उद्योग मंत्री ने इसके बाद उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात की और उनसे भी पूरी जानकारी साझा की कि बिहार कैसे देश भर के उद्योगपतियों के लिए निवेश का गंतव्य बनकर उभरा है और यहां उद्योगों की स्थापना को लेकर हलचल काफी तेज हो गई है। उप राष्ट्रपति भी औद्योगिक विकास की ओर बिहार के बढ़ते कदम से खुश हुए और उन्होंने हुसैन को बधाई देते हुए पूरी मुस्तैदी से काम करने का हौसला दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static