शाहनवाज ने PFI और SDPI के बढ़ते दायरे को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- समाज खुद ऐसे संगठनों को करे बेनकाब

9/9/2022 11:29:13 AM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बिहार में कट्टरपंथी संगठन पीएफआई और एसडीपीआई के बढ़ते दायरे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि समाज को खुद आगे आकर ऐसे संगठनों को बेनकाब करना चाहिए।

शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को बिहार में पीएफआई और एसडीपीआई से लिंक की तलाश में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के कई जिलों में छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार में कट्टरपंथी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और एसडीपीआई का दायरा बढ़ता जा रहा है। ये राज्य और समाज के लिए चिंता की बात है। कट्टरपंथियों ने देश और समाज का बड़ा नुकसान किया है।

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में जिस तरह इन कट्टरपंथी संगठनों ने पांव पसारना शुरु किया है, इसे लेकर समाज को खुद आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को गुमराह कर उन्हें अंधकार में धकेलने के अलावा ऐसे कट्टरपंथी संगठनों का कोई योगदान नहीं है। ऐसे संगठनों से सरकार और जांच एजेंसियां तो सख्ती से निपट ही रही है, समाज के लोगों को भी ऐसे संगठनों के खिलाफ खड़ा होना चाहिए और इनकी जड़ें जमने से पहले ही अपने आसपास से उखाड़ फेंकना चाहिए।

हुसैन ने कहा कि आतंकवाद इस वक्त देश में पूरी तरह काबू में है। देश ने बहुमुखी विकास के रास्ते पर बढ़ने का सफर तेजी से शुरू किया है। बिहार में भी उद्योग और स्वरोजगार को लेकर युवाओं में रुझान बना है। ऐसे में पीएफआई और एसडीपीआई जैसे कट्टरपंथी संगठनों का बढ़ता दायरा खतरे की घंटी है।

Content Writer

Ramanjot