शाही अंदाज में होगा शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह, शाहरूख खान और संजय दत्त को भी भेजा न्योता

11/13/2021 5:20:09 PM

सिवानः 15 नवंबर को राजद ने दिवंगत नेता शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह और बेटे की रिस्पेशन पार्टी एक साथ होने जा रही है। इसके लिए जोरों शोरों से तैयारियां की जा रही है। शहाबुद्दीन के परिजनों ने देश के बड़े-बड़े लोगों और कई बॉलीवुड स्टार्स को निमंत्रण भेजा है।

शाही तरीके से हो रही तैयारी 
जानकारी के अनुसार, शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह और बेटे की रिस्पेशन उनके पैतृक गांव प्रतापपुर में आयोजित की जाएगी। दोनों कार्यक्रमों को लेकर शाही तरीके से तैयारी की जा रही है। दरअसल, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी एक महीने पहले अक्टूबर में हुई थी। वहीं अब बहन के निकाह वाले दिन ही ओसामा की रिसेप्शन पार्टी होगी। शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का निकाह मोतिहारी के सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मो. शादमान के साथ होने वाला है। 

शाहरूख खान और संजय दत्त को न्योता 
वहीं शहाबुद्दीन के परिजनों ने जिन बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण भेजा, उनमें जिसमें शाहरूख खान और संजय दत्त का नाम शामिल है। परिजनों का कहना है कि इन दोनों नेताओं के साथ दिवंगत शहाबुद्दीन का करीबी रिश्ता था। इसके अलावा ओसामा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, मुंबई के विधायक अबु आजमी, चिराग पासवान समेत सैकड़ों सांसद, मंत्री और विधायकों को न्योता भेजा है। 

खाना बनाने के लिए बुलाए गए खास कुक 
बता दें कि शहाबुद्दीन की बेटी के निकाह और बेटे की रिसेप्शन के लिए शाही इंतजाम दिए गए हैं। बाहर से आने वाले गेस्ट के लिए सिवान के लगभग सभी होटलों को दो दिनों के लिए बुक किया गया है। इतना ही नहीं, दोनों कार्यक्रमों के लिए लगभग पांच एकड़ जमीन में विशाल पंडाल लगाया जा रहा है। वहीं खाना बनाने के लिए बंगाल और उत्तर प्रदेश से खास कुक बुलाए गए है।

Content Writer

Ramanjot