बिहार में अलग-अलग सड़क हादसे में सात लोगों की मौत, दो अन्य जख्मी

10/6/2021 5:03:13 PM

सासाराम/कटिहारः बिहार के रोहतास और कटिहार जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने इसकी जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि रोहतास जिले के चेनारी थाने के सबरबाद गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर रविवार की देर रात एक कार, एक ट्रक से टकरा गई जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में सासाराम निवासी गोपाल प्रसाद, उनके भाई कृष्णा कुमार (45) तथा दो अन्य व्यक्ति दिवाकर कुमार एवं अशोक कुमार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल पेनार निवासी गोरख नाथ प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है।

इस बीच, पुलिस ने बताया कि प्रदेश के कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर सोमवार की देर रात्रि एक कार और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी जिससे कार सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में राम प्रसाद, सुनील कुमार और विकास कुमार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल रवि चौधरी को इलाज के लिए तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Content Writer

Diksha kanojia