इंटर्नशिप करने आई लॉ स्टूडेंट के साथ सीनियर एडवोकेट ने की रेप करने की कोशिश, बोला- गुरु दक्षिणा है

12/24/2022 11:13:38 AM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक सीनियर एडवोकेट पर लॉ की एक स्टूडेंट ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि सीनियर एडवोकेट निरंजन कुमार ने उससे जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने छात्रा के बयान पर प्राथमिकी कर ली है और निरंजन कुमार को हिरासत में ले लिया है।

इंटर्नशिप करने आई हुई थी पीड़िता
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके का है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ सीनियर एडवोकेट निरंजन कुमार के पास इंटर्नशिप करने आई हुई थी। बीते शुक्रवार को इंटर्नशिप का आखिरी दिन था। सुबह ही निरंजन कुमार ने कॉल किया और जल्दी ऑफिस आने को कहा था। पीड़िता ऑफिस आ गई तो थोड़ी ही देर बाद निरंजन कुमार ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद बगल के कमरे की तरफ ले जाने लगा। जब पीड़िता डर गई तो एडवोकेट ने कहा - डरो मत, यही गुरु दक्षिणा है। इतना ही नहीं जब वहां से भागने लगी तो उसके कपड़े तक खींचने की कोशिश हुई। इसके बाद लड़की घबराकर नीचे भाग गई और इमरजेंसी रेस्पॉन्स सपोर्ट सिस्टम के नंबर 112 पर कॉल कर सूचना दी।



सीनियर एडवोकेट गिरफ्तार
वहीं इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीनियर एडवोकेट को अपने कब्जे में लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। मामले में पुलिस शनिवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करवाएगी। बता दें कि जैसे ही मामले की जानकारी पीड़ित स्टूडेंट के दोस्तों को मिली। कॉलेज के कई स्टूडेंट्स एनर्जी पार्क के पास स्थित अपार्टमेंट के पास पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस वहां आई और छात्रों को समझा बुझाकर शांत करवाया।

 

Content Editor

Swati Sharma