ATM में पैसे डालने जा रहे सुरक्षागार्ड को बदमाशों ने मारी गोली, 9 लाख रुपए लूट हुए फरार

3/20/2021 10:27:46 AM

पटनाः बिहार की पटना पुलिस की तमाम चौकसी को धत्ता बताते हुए अपराधी पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट निकट एक निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और नौ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विनय तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जानकारी मिलते ही शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस गश्त तेज कर दी गई है। सभी छोटे और बड़े वाहनों को सघन तलाशी के बाद ही छोड़ा जा रहा है। इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजधानी के भीड़भाड़ वाले पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट स्थित एटीएम (ऑटोमैटेड ट्रेलर मशीन) के निकट जैसे ही एक निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड एटीएम में पैसा डालने के लिए जा रहे थे तभी तीन की संख्या में आए अपराधियों ने धावा बोला।

इसके बाद अपराधी और सुरक्षाकर्मी के बीच हल्की नोकझोंक हुई, जिसके बाद अपराधी ने सुरक्षा एजेंसी के हथियारबंद गार्ड को गोली मार दी। इस घटना में एजेंसी का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल गार्ड को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Content Writer

Ramanjot