अपराधियों के षड्यंत्र का हुए शिकार किशनगंज थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार, SDPO ने किया बड़ा खुलासा

4/13/2021 12:46:45 PM

किशनगंजः बिहार की किशनगंज एसडीपीओ जावेद अंसारी ने नगर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की हत्या मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अपराधियों ने ग्रामीणों को गुमराह कर भीड़ से कुमार की हत्या करवाई।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद ने बताया कि नगर थानाध्यक्ष कुमार की लूटी गई मोटरसाइकिल की बरामदगी और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 10 अप्रैल के तड़के सीमावर्ती राज्य पश्चिम बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के पंतापाड़ा पहुंचने से पहले अपराधियों ने गांव की मस्जिद में ग्रामीणों को इकट्ठा कर कहा था कि डकैती या किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी पुलिस के वेश में आ रहे हैं। इसके बाद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम जब छापेमारी के लिए पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया।

वहीं जावेद ने बताया कि इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान अंचल पुलिस निरीक्षक मनीष कुमार समेत सात पुलिसकर्मी मौके से जान बचाकर फरार हो गए लेकिन कुमार की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में शामिल अंचल पुलिस निरीक्षक मनीष कुमार ने अपने इकबालिया बयान में इस बात का जिक्र किया है।

बता दें कि मौके से जान बचाकर भागने वाले छापेमारी दल के सदस्यों में अंचल पुलिस निरीक्षक मनीष कुमार के साथ ही सिपाही राजू सहनी, अखिलेश्वर तिवारी, प्रमोद कुमार पासवान, उज्ज्वल कुमार पासवान, सुनील चौधरी और सुशील कुमार शामिल थे। किशनगंज के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष की अनुशंसा पर पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक ने इन 7 पुलिसकर्मियों को कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static