JDU नेता के घर से चोरी स्कॉर्पियो बेंगलुरु से हुई बरामद, BJP सांसद के बेटे पर लगा आरोप

9/6/2021 5:58:45 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले से एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसने सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, मामला जदयू नेता के घर से चोरी हुई स्कॉर्पियो को भाजपा सांसद के बेटे के पास से बरामद किया गया है। हालांकि, भाजपा सांसद ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि 22 अगस्त को जदयू नेता कामेश्वर सिंह ने जिले के मशरक थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि गोपालवाड़ी गांव स्थित उनके आवास से 20 लाख से ज्यादा रुपए की कीमती स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी हो गई है। उन्होंने गाड़ी का नंबर बीआर 04 पीए 5356 बताया। वहीं पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जिम्मेदारी एसआई अरूण प्रकाश को सौंपी। जब पुलिस द्वारा मामले की जांच की गई तो पता चला कि चोरी की गई स्कॉर्पियो बेंगलुरु शहर में विजयनगर थाना क्षेत्र के राजाजी नगर में है और भाजपा सांसद के बेटे के पास है।

गाड़ी की लोकेशन पता चलने के बाद जदयू नेता के बेटे संजय सिंह खुद मशरक पुलिस के साथ गाड़ी लेने बेंगलुरु पहुंचे। वहीं उन्होंने डॉ सचिन कुंद्रा के एजेन्सी से गाड़ी बरामद की और वापस आकर मशरक थाने में रख दी गई। उधर, इस मामले को लेकर भाजपा सांसद का कहना है कि उनके बेटे के पास से गाड़ी बरामद होने का आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि जिस जदयू नेता ने यह आरोप लगाया है, वह फ्रॉड हैं और धोखेबाजी कर रहे हैं। उनके पास कोई सबूत नहीं है। यदि उनके पास इस बात का कोई सबूत है तो वे मीडिया या पुलिस के सामने पेश करें। इसी बीच यह बात भी सामने आ रही है कि विधानसभा चुनाव में टिकट लेने के लिए जदयू नेता ने ये स्कॉर्पियो भाजपा सांसद को गिफ्ट में दिया था। हालांकि इस बात से दोनों नेताओं ने साफ इनकार किया है।

Content Writer

Ramanjot