BPSC शिक्षक नियुक्ति परीक्षा को लेकर दरभंगा के सभी स्कूल रहेंगे बंद, जिले में 35 केन्द्रों पर होगा एग्जाम

8/25/2023 10:27:35 AM

दरभंगा: बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा को लेकर दरभंगा जिला प्रशासन ने जिला मुख्यालय स्थित सभी प्रारंभिक विद्यालय, उच्च विद्यालय एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय (निजी विद्यालय सहित) में शुक्रवार को शैक्षणिक कार्य स्थगित कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शिक्षा पदाधिकारी समर बहादुर सिंह द्वारा आदेश निर्गत करते हुए कहा गया कि परीक्षा नियंत्रक, बिहार लोक सेवा आयोग, पटना से प्राप्त पत्र एवं जिलाधिकारी दरभंगा से प्राप्त पत्र के आलोक में अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन 24 एवं 25 अगस्त को दो पालियों में अपराह्न 05:30 बजे अपराह्न तक जिला मुख्यालय अवस्थित पैंतीस (35) परीक्षा केन्द्रों पर निर्धारित कार्यक्रमानुसार आयोजित है।

सूत्रों ने बताया कि प्रतियोगिता परीक्षा की महत्ता को देखते हुए उक्त परीक्षा के सफल संचालन के लिए जिलाधिकारी से प्राप्त निदेश के आलोक में जिला मुख्यालय अवस्थित सभी कोटि के प्रारंभिक विद्यालय, उच्च विद्यालय एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय (निजी विद्यालय सहित) का 25 अगस्त 2023 को शैक्षणिक कार्य स्थगित किया गया है। स्थगन के क्रम में विद्यालय के सभी शिक्षक एवं कर्मी अपने विद्यालय में उपस्थित रहकर अन्य कार्यों का संपादन करेंगे। 

Content Writer

Ramanjot