धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरी "सवर्ण सेना", सैकड़ों समर्थकों ने बागेश्वर सरकार की सुरक्षा को लेकर ली शपथ

5/3/2023 5:29:21 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) 12 मई को पटना आने वाले है, जहां 13 मई से 17 मई तक उनका कार्यक्रम चलेगा। धीरेंद्र शास्त्री के आगमन के पहले ही बिहार में उनके समर्थक और उनके विरोधी आमने सामने है। सबसे पहले धीरेंद्र शास्त्री का विरोध बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने किया था। वहीं अब धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में सवर्ण सेना सामने आ गई है। आज सवर्ण सेना के सैकड़ों समर्थकों ने धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को लेकर शपथ ली।

यह भी पढ़ें- बाबा बागेश्वर के समर्थन में उतरें मुकेश सहनी, बोले- दिव्य शक्तियों से बिहार का करें भला



"धीरेंद्र शास्त्री की कथा का सफलतापूर्वक करवाएंगे आयोजन"
सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि हम लोग सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं। हमने शपथ लिया है कि धीरेंद्र शास्त्री के कथा का सफलतापूर्वक आयोजन करवाना है। वहीं सवर्ण सेना के सवाल पर वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि उन लोगों को पता होना चाहिए कि बिहार में किसकी सरकार है। तेजप्रताप ने कहा कि यहां पर हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई ,सब है भाई भाई सब मिलकर तैयार हैं, मेरा सेना पहले से तैयार है, उनको पता चल जाएगा।

यह भी पढ़ें- "बिहार में गंदे काम और नफरत फैलाने के लिए बाबा आ रहे है तो जेल जाएंगे" शिक्षा मंत्री ने दी धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी



आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन को लेकर सबसे पहला विरोध तेजप्रताप यादव ने ही किया था। उसके बाद बिहार की राजनीति में खूब बयानबाज़ी हुई। तेजप्रताप ने अपने बनाए संगठन डीएसएस के सदस्यों के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी और लिखा था धर्म को टुकड़ो में बाटने वालों को करारा जवाब मिलेगा। तैयारी पूरी है...हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई...अब आने वाले 12 मई के बाद ही पता चल पाएगा कि धीरेंद्र शास्त्री के कथा कार्यक्रम का बिहार में स्वरूप क्या होगा । 

Content Editor

Swati Sharma