सम्राट चौधरी का CM पर हमला, कहा- नीतीश कुमार नाटक कर रहे हैं, सबको नियुक्ति पत्र मिल चुका है

12/31/2022 4:17:39 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार नाटक कर रहे हैं। यह नाटक- नौटंकी  करना बंद कीजिए, बिहार की जनता जानती है कि ये सारी नियुक्तियां लोगों ने एनडीए के समय में कर दिया गया है। सबको तनख्वाह मिल रहा है। सबको नियुक्ति पत्र मिल चुका है।

नीतीश कुमार नाटक कर रहे हैंः सम्राट चौधरी
एक बार फिर नीतीश कुमार की यात्रा पर सम्राट चौधरी ने निशाना साधा है। सम्राट चौधरी ने कहा कि बेतिया में आपने जो 2005 में घोषणा किया था कि हम वहां बगहा को जिला बनाएंगे तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। रक्सौल में  हवाई अड्डे के लिए जमीन भारत सरकार को टेकओवर कीजिए। हम लोग स्वागत करेंगे कि आप आइए और आपने जो वादा बिहार की जनता से किया है, उसको पूरा करने का काम कीजिए। नियुक्ति पत्र बांटने के सवाल पर कहा कि नीतीश कुमार नाटक कर रहे हैं। यह नाटक- नौटंकी  करना बंद कीजिए, बिहार की जनता जानती है यह सारी नियुक्तियां लोगों ने एनडीए के समय में कर दिया गया है। सबको तनख्वाह मिल रहा है। सबको नियुक्ति पत्र मिल चुका है। अब क्यों नाटक कर रहें है।

यह भी पढ़ेंः- CM नाटक क्यों कर रहे हैं, शराबबंदी के नाम पर हो रहा कमाई का धंधाः विजय सिन्हा


"बिहार के नौजवानों को नियुक्त करें"
चौधरी ने कहा कि नए लोगों को नियुक्त करें, बिहार के नौजवानों को नियुक्त करें। वही सीता साहू को मेयर बनने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता ने चुना है, क्योंकि सीता साहू ने अच्छा काम किया है, इसलिए जनता ने दोबारा उन्हें चुना है। दिल्ली से शराब कांड के आरोपी के गिरफ्तार होने पर कहा कि जहां से हो गिरफ्तार कीजिए कार्रवाई तो करनी है। लेकिन हम लोगों ने कहा कि संवेदना दिखाइए जो गरीब आदमी है, जो छोटे-छोटे बच्चे अनाथ हो गए हैं, उन्हें मुआवजा दिया जाए। 

Content Editor

Swati Sharma