CM के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, बोले- नीतीश किस आधार पर कह रहे कि BJP के इशारों पर हुआ दंगा-फसाद

4/5/2023 2:47:46 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी पर किस आधार पर आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी के इशारों पर 2 जिलों में दंगा-फसाद हुआ है। यदि उनके पास प्रमाणपत्र हैं तो वह जनता के सामने रखें।

राबड़ी देवी माता तुल्य हो चुकी हैंः सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने सरकार से मांग की है कि यदि सरकार इस घटना की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच करवाना चाहती है तो पटना हाई कोर्ट के रिटायर जज से करवाएं। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हत्यारे हो चुके हैं, वह लोगों की हत्या करवा रहे हैं। सम्राट चौधरी ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देना होगा कि नालंदा में और सासाराम में 2 व्यक्तियों की हत्या हुई है, वह किस के इशारों पर हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि राबड़ी देवी माता तुल्य हो चुकी हैं। उन पर जवाब देना उचित नहीं है। आरजेडी के कल्चर को सभी लोग जानते हैं।

"विधानसभा अध्यक्ष सरकार के इशारों पर चला रहे सदन" 
वहीं विधानसभा में बीजेपी विधायक को मार्शल द्वारा किए गए आउट को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि इसे साफ पता चलता है कि विधानसभा अध्यक्ष सरकार के इशारों पर ही सदन चला रहे हैं। अब लोकतंत्र का इकबाल बिहार से खत्म होते हुए नजर आ रहा है। आम जनता की आवाज सदन में नहीं उठाएंगे तो फिर कहां उठाएंगे।

Content Editor

Swati Sharma