मेमोरी लॉस CM हो चुके नीतीश...अब तक न जाने कितनों के भूले नाम, CM पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी

5/5/2023 5:36:34 PM

नालंदा(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा नालंदा के बिहारशरीफ सर्किट हाउस पहुंचे। रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान बिहार शरीफ में हुई हिंसक झड़प के बाद प्रदेश अध्यक्ष का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश बुजुर्ग हो गए हैं। वह मेमोरी लॉस सीएम हैं। 1977 से लेकर अब तक न जाने नीतीश कुमार कितनों को भूल चुके हैं।

"बिहार को तुष्टीकरण की आग में नहीं झोका जा सकता"
सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में सनातन धर्म के लोग पूजा नहीं कर सकते है, तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है। बिहार को तुष्टीकरण की आग में नहीं झोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज सोते हुए लोगों के बीच में रथ को बाबा मनीराम अखाड़ा पहुंचाने का काम प्रशासन के द्वारा किया गया है, जो कि सरासर गलत है।  यह धार्मिक कार्य है, प्रशासन का कार्य नहीं है। उन्होंने इस पूरे मसले पर आगामी 8 मई को बिहार के राज्यपाल से मुलाकात करने की बात कही। इधर, नालंदा के जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के द्वारा बजरंग दल पर बैन लगाने के सवाल पर सम्राट चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रावण ने भी बजरंगबली को बांधने की कोशिश की थी, लेकिन रावण का यह प्रयास असफल रहा था।

"मेमोरी लॉस सीएम हो चुके नीतीश"
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब रावण बजरंगबली को बांध नहीं सके तो इस सरकार में इतनी हिम्मत कहां की बजरंग दल को बैन कर दे। नीतीश कुमार पूरी तरह से मेमोरी लॉस सीएम हो चुके हैं। जितने भी पार्टी के लोग बिहार में आएंगे हम तो उनसे आग्रह करेंगे कि वह सभी नीतीश कुमार से कोरे कागज पर लिखवा लेने का काम करें, नहीं तो नीतीश कुमार भूल जाएंगे। 1977 से लेकर अब तक न जाने नीतीश कुमार कितनों को भूल चुके हैं इसलिए जितने भी पार्टी के लोग बिहार में आएंगे वह उनसे कोरे कागज पर लिखवा लेने का काम करें। 

Content Editor

Swati Sharma