PM मोदी ने इतना अच्छा घोषणापत्र लाकर 2047 में श्रेष्ठ भारत बनें इस संकल्प को लाने का किया काम: सम्राट चौधरी

4/14/2024 12:55:03 PM

पटना: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। वहीं, भाजपा के 'संकल्प पत्र' पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इतना अच्छा घोषणापत्र लाकर 2047 में भारत, श्रेष्ठ भारत बनें इस संकल्प को लाने का काम किया है।

बता दें कि भाजपा ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रक्षा मंत्री राजनाथ की उपस्थिति में अपना चुनावी घोषणापत्र- 'संकल्प पत्र' जारी किया। भाजपा ने संकल्प पत्र में युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों पर ध्यान केंद्रित किया है। पीएम मोदी ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी होने के बाद कहा, ‘‘आज बहुत ही शुभ दिन है। देश के कई राज्यों में इस समय नववर्ष का उत्साह है। आज नवरात्रि के छठे दिन हम सभी मां कात्यायनी की पूजा करते हैं और मां कात्यायनी अपनी दोनों भुजाओं में कमल धारण किए हुए हैं। ये संयोग भी बहुत बड़ा आशीर्वाद है।''

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘‘भाजपा ने ‘मेनिफेस्टो' की सुचिता को फिर स्थापित किया है। ये संकल्प पत्र विकसित भारत के चार मजबूत स्तंभ - युवा शक्ति, नारी शक्ति, गरीब और किसान, इन सभी को सशक्त करता है। हमारा ‘फोकस' सम्मान पूर्वक और गुणवत्तापूर्ण जीवन पर और निवेश से नौकरी पर है।'' प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी का संकल्प पत्र बाबा साहेब आंबेडकर की जयंती के दिन जारी किया गया है।

Content Editor

Swati Sharma