संसद भवन की नई इमारत के उद्घाटन को लेकर सियासत! सम्राट चौधरी ने कहा- नीतीश तो आधे काम का ही कर देते हैं उद्घाटन

5/25/2023 6:45:00 PM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। जिसको लेकर विपक्षी नेताओं ने विरोध शुरू कर दिया हैं। वहीं, इस विरोध पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कुछ लोग दिल्ली में मामला दर्ज करवाना चाहते हैं। लेकिन जो बिहार में बैठे हैं, उन लोगों को हम बता देना चाहते हैं कि स्वयं पटना में उद्घाटन करते हैं। जिसका उद्घाटन किया है, उसको तोड़वा दीजिए। उन्होंने कहा कि नीतीश की तो आदत ही है कि वह आधे काम का ही उद्घाटन कर देते हैं।

"नीतीश स्वयं उद्घाटन करते है तो इनको कोई दिक्कत नहीं होती"
सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश स्वयं उद्घाटन करते है तो इनको कोई दिक्कत नहीं होती हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि पूरे विधानसभा के विधायक एवं  विधानपरिषद के सभी सदस्य कल उनके सिलापट के पास जाएंगे और नीतीश जी को एहसास कराएंगे कि आप स्वयं कहते कुछ है और करते कुछ और है। उन्होंने कहा कि कम से कम कागज वाले काम पर तो सही कीजिएगा, और कितना पलटी मारेंगे।

28 मई को होगा नए संसद भवन का उद्घाटन
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। दरअसल, लोकसभा तथा राज्यसभा ने पांच अगस्त, 2019 को सरकार से संसद के नए भवन के निर्माण के लिए आग्रह किया था। इसके बाद 10 दिसंबर 2020 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संसद के नए भवन का शिलान्यास किया गया। संसद के नवनिर्मित भवन को गुणवत्ता के साथ रिकॉर्ड समय में तैयार किया गया है। 

Content Editor

Swati Sharma