समस्तीपुर के इंजीनियर का अपहरण, 7 वर्षीय मासूम बोली- CM सर, पापा को बचा लीजिए प्लीज...

2/4/2021 5:32:54 PM

 

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से एक इंजीनियर के अपहरण का मामला सामने आया है। इंजीनियर की पत्नी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पति की रिहाई की गुहार लगाई है। वहीं इंजीनियर का कैंसर पीड़ित 5 साल का बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है। 7 वर्षीय मासूम बच्ची ने कहा कि CM सर, पापा को बचा लीजिए प्लीज...

जानकारी के अनुसार, मामला समस्तीपुर जिले का है, जहां पर खानपुर के रहने वाले रामकुमार दिवाकर जो कि अरुणाचल प्रदेश में एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं, उनका और उनके एक सहयोगी इंजीनियर का 21 दिसम्बर को अपहरण कर लिया गया था। अपहरण की जानकारी मिलने के बाद से समस्तीपुर में उनकी पत्नी, एक कैंसर पीड़ित 5 साल का बेटा, एक 7 साल की बेटी के साथ ही सभी परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

वहीं अरुणाचल प्रदेश से उन्हें यह जानकारी मिली है कि अपराधियों ने सरकार को 15 फरवरी तक का अल्टीमेटम दिया है। अपराधियों का कहना है कि उन्हें 15 करोड़ की फिरौती नहीं मिली तो वे 17 फरवरी को दोनों अगवा इंजीनियर की हत्या कर लाश भेज देगा। बता दें कि इंजीनियर के परिजनों ने बिहार के मुख्यमंत्री से लेकर देश के गृह मंत्री और कई बड़े अधिकारियों तक लिखित रूप से रिहाई को लेकर गुहार लगा चुके है लेकिन उन्हें अबतक कहीं से भी न्याय का भरोसा नहीं मिला है।
 

Content Writer

Nitika