होली मिलन समारोह में सहनी ने कहा- मुझे हर रंग पसंद, सभी रंगों से करता हूं प्यार...

3/2/2023 5:03:27 PM

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हो रहे हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसे राज्य और केंद्र सरकार को संज्ञान में लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह यहां के लोगों की बदकिस्मती है कि उन्हें आज भी पलायन करना पड़ रहा है। 

निषाद विकास संघ द्वारा पटना में आयोजित मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामना दी।
समारोह में उपस्थित सहनी ने इस समारोह को लेकर संघ को धन्यवाद दिया, लेकिन मुंबईया स्टाइल में भी होली मिलन समारोह के आयोजन को बात भी कही। उन्होंने सभी को होली पर्व की शुभकामना दी।  उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि होली पर्व के पहले तमिलनाडु पर हो रहे बिहारी मजदूरों पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। कई लोगो ने वीडियो भेजकर मदद की गुहार लगाई है। 

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि मैं सभी रंगों से प्यार करता हूं, क्योंकि सभी रंग मुझे पसंद हैं। उन्होंने कहा कि लाल रंग के ज्यादा नजदीक हूं क्योंकि पार्टी के झंडे का रंग लाल है और यह संघर्ष व क्रांति का प्रतीक है।  उन्होंने एनडीए में शामिल होने के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी है। हालांकि यह भी सही है कि अभी गठबंधन की राजनीति हो रही है और  मेरी पार्टी भी यही करेगी। 

उन्होंने भाजपा की ओर विधायक तोड़ने का इशारा करते हुए कहा कि को लोग गलत किए हैं उनसे मिलने के पहले तो काफी सोच विचार करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अब तक यही होता रहा है कि जिस गठबंधन में वीआईपी होती है उसी गठबंधन की जीत भी होती है और उसी की सरकार भी बनती है।  इस समारोह में मुख्य रूप से वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी, उपाध्यक्ष बैद्यनाथ सहनी, राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति, प्रदेश अध्यक्ष बालगोविंद बिंद, पटना जिला अध्यक्ष वेद व्यास निषाद, पटना जिला महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रीतू निषाद, सुमन सहनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
 

Content Writer

Imran