सहरसाः 250 जिंदा कारतूसों के साथ कारोबारी की हुई गिरफ्तारी, आर्मी का जवान करता था सप्लाई

6/24/2024 10:09:37 AM

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने 250 जिंदा कारतूसों के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया है। यह जिंदा कारतूस आर्मी के जवान के द्वारा सप्लाई किए जाते थे। वहीं पुलिस को इस मामले में गुप्त सूचना मिली थी।

दरअसल, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काशनगर टोला, सांमहर बासा के वार्ड संख्या 7 में रहने वाला कैलाश मेहता के घर में छापा मारा। 250 जिंदा कारतूसों के साथ कैलाश मेहता नामक एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान कारोबारी ने जो खुलासे किए हैं, उसे जानकर पुलिस भी हैरान है। गिरफ्तार किए आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह फौज में भर्ती एक हवलदार उदय मेहता के सहयोग से गैरकानूनी हथियारों की तस्करी करता था।

एसडीओ सिमरी बख्तियारपुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा इस पूरे मामले की जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की कार्रवाई के लिए सहरसा एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। आरोपी से आवश्यक पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि हवलदार उदय मेहता कारोबारी का भाई ही है। बरामद 250 जिंदा कारतूस हवलदार उदय मेहता ने आर्मी से ही लाकर दिए हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static