मोतिहारी की फेसबुक पोस्ट पर मचा घमासान, राबड़ी बोली- शादी के लिए बाथरूम में नहाती महिला...

12/1/2021 12:58:02 PM

 

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फेसबुक पोस्ट को लेकर बवाल मच गया है। इस पोस्ट में पुलिस वाले ने बोला कि 'पत्नी से कहिए टावल में बाहर आए।' इस घटना को एसपी ने अफवाह बताया है। वहीं इस पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने फेसबुर पर पोस्ट कर नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

राबड़ी देवी ने प्रशांत कुमार के पोस्ट पर लिखा कि होटल में शादी के लिए तैयार हो रही बाथरूम में नहाती महिला को शराबबंदी के नाम पर तौलिया लपेट कर बाहर आने का आदेश दिया। नीतीश कुमार के सीधे आदेशानुसार पुलिसकर्मी सरेआम महिलाओं की निजता का हनन और अत्याचार कर रहे है। महिला पुलिस कहां है? जिनके घर बहु-बेटी नहीं, उन्हें ऐसा आदेश देने से पहले सोचना चाहिए।

बता दें कि रविवार को प्रशांत कुमार के फेसबुक आईडी से एक पोस्ट किया गया, जिसका हेडिंग "पुलिस वाला बोला-पत्नी से कहिए टावल में बाहर आए...!" था। उसका फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया, जिस फेसबुक पोस्ट में शराब जांच के नाम पर होटल में रुके पुरुष और महिलाओं के साथ पुलिस द्वारा ज्यादती और अभद्रता किए जाने के बारे में लिखा गया है।

वहीं इस पोस्ट के वायरल होने के बाद विपक्ष ने बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए। इतना ही नहीं विधानसभा में भी यह मुद्दा गरमाया। एसपी नवीन चंद्र झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस फेसबुक पोस्ट पर सफाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static