प्रेमी के साथ भागने पर युवती के परिजनों का बवाल, युवक की मां को बनाया बंधक, बाल काटकर गांव में घुमाया

6/4/2021 9:40:53 PM

 

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर बेटे के प्यार की सजा मां को मिली। दरअसल, बेटा प्रेमिका को लेकर भाग गया तो लड़की के घरवालों ने लड़के की मां को घर से खींचकर बंधक बना लिया। इतना ही नहीं न केवल उसके बाल काटे बल्कि उसे पूरे गांव में भी घुमाया। वहीं पुलिस ने 9 घंटे बाद पुलिस ने महिला को लड़की के परिजनों के चंगुल से छुड़वाया।

जानकारी के अनुसार, मामला नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर एक ही गांव के युवक-युवती गांव से लापता हो गए। परिवार को भी दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक थी। इसके बाद युवती के परिवार वाले युवक की मां को घर से खींचकर ले आए और बंधक बना लिया। महिला के सिर के बाल काट उन्हें गांव में घुमाया। आक्रोशित परिवार बेटी की बरामदगी की मांग कर रहा था।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस गांव पहुंची और मामले का शांत करवाने का प्रयास करती रही। लेकिन युवती का परिवार बिना बरामदगी के महिला को रिहा करने काे राजी नहीं हुआ। इसके बाद लगभग 9 घंटे के बाद किसी तरह पुलिस बंधक बनी महिला को रिहा करवाने में सफल हुई। बता दें कि घटना से गांव के 2 पक्षों में तनाव का माहौल बन गया। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Nitika