लापता बच्चे का शव मिलने से लोगों ने जमकर काटा बवाल, आरोपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

1/19/2021 12:22:48 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में चार दिन से लापता नाबालिग लड़के का शव मिलने से ग्रामीणों ने जमकर बवाल मचाया। इतना ही नहीं, आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं एक अन्य आरोपी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जानकारी के अनुसार, मामला समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बोरियाडीह का है। बताया जा रहा है कि 14 वर्षीय सोनू कुमार विभूतिपुर पंचायत के बोरिया गांव से 14 जनवरी की शाम से लापता हो गया था। वहीं सोमवार की सुबह सोनू राज का शव बोरिया डीह स्थित बूढ़ी गंडक नदी के किनारे से बरामद किया गया। किशोर के शव के हाथ पैर बंधे थे और गले मे कपड़े का फंदा लगा हुआ था। शव को प्लास्टिक में लपेटकर नदी किनारे मिट्टी में दबा दी गई थी।

वहीं शव बरामद होने के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के घर पर जमकर हमला बोला और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर। वहीं एक अन्य आरोपी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक का इलाज विभूतिपुर पीएचसी में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। इलाके में तनाव को देखते हुए दो डीएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। एसपी का कहना है कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ramanjot