Jewellery Exhibition में मॉडल्स और ऑर्गेनाइजर के बीच हंगामा, Payment देने से किया इनकार

4/25/2022 2:28:06 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में उस समय तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई जब ज्वेलरी एग्जीबिशन में मॉडल्स और ऑर्गेनाइजर के बीच हंगामा हो गया। इस दौरान मॉडल्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बुलाकर काम नहीं दिया गया। वहीं अब उन्हें पेमेंट देने से भी इनकार कर रहे हैं।

दरअसल, पटना के ज्ञान भवन में रविवार को 3 दिवसीय ज्वेलरी एग्जीबिशन का आयोजन हुआ। ज्वेलरी एग्जीबिशन के लिए ऑर्गेनाइजर ने विभिन्न टीमों से मॉडल्स मंगवाए हुए थे, लेकिन कई मॉडल्स को स्टॉल पर जगह नहीं मिली। इतना ही नहीं आधा दिन खत्म होने के बाद उन्हें घर लौटने को कह दिया गया। उन्होंने पेमेंट की मांग की तो आयोजकों ने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद मॉडल्स ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मॉडल्स का कहना था कि उनका सारा दिन बर्बाद हो गया। वहीं मॉडल जाह्नवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने पेमेंट को लेकर बहस शुरू की तो ऑर्गेनाइजर की ओर से पुलिस बुलाने की धमकी दी गई। साथ ही कहा गया कि एग्जीबिशन से बाहर चली जाओ।

मॉडल निक्की ने बताया कि वह मॉडलिंग के लिए आई हुई थी और मॉडलिंग के काम के लिए उनकी बात हुई थी लेकिन यहां पर उन्हें विजिटिंग का काम दे दिया गया। जो भी विजिटर्स आ रहे हैं, उन्हें एक पास दे रहे हैं। वह प्रोफेशनल मॉडल हैं और ऐसे में उनके प्रोफेशन के साथ मजाक किया जा रहा है। बता दें कि यह हंगामा तब शुरू हुआ जब ज्वेलरी एग्जीबिशन में राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का कार्यक्रम चल रहा था।

Content Writer

Nitika