BJP MLA के पेट्रोल पंप पर 4 लाख की लूट....हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात

5/14/2023 5:35:00 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर 6 बदमाशों ने हथियार के बल पर बीजेपी विधायक अशोक कुमार सिंह के पेट्रोल पंप पर करीब 4 लाख रुपये की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।



6 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 2 बाइक से 6 बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे और फिर पेट्रोल पंप के नोजल मैन को हथियार दिखाकर कैश लूट लिया। इसके बाद मैनेजर के केबिन में गए और वहां से भी कैश लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दहशत पैदा करने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पंप के मैनेजर कहा कि वह केबिन में बैठे हुए थे। इसी बीच 2 अपराधी वहां पर आए और एक अपराधी ने उनकी कनपट्टी पर पिस्तौल लगा दी।  उसके बाद पूरा पैसा लूट कर भाग गए।



जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस मामले को लेकर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है कि छह बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma