LJP में बगावत पर रोहिणी का पशुपति पर निशाना, बोलीं- जमीर बेचकर पलटू के गोद में जा बैठा..!

6/14/2021 4:43:28 PM

पटनाः लोजपा में दो फाड़ होने के बाद बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। सियासी बयानबाजी का दौर भी तेज होता जा रहा है। इसी बीच लालू प्रसाद यादव की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने भी इस मुद्दे को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आड़ें हाथों लिया है।

रोहिणी आचार्या ने अपने पहले ट्वीट में चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस पर निशाना साधते हुए कहा, "बड़े भाई के एहसानों का सिला कुछ इस तरह दिया..! अपनी ही पार्टी को तोड़कर कुशासन बाबू के षड्यंत्र में शामिल हुआ..!!" इसके बाद उन्होंने लिखा, "बड़े भाई ने उसे राजनीति मुकाम दिया..! उस भाई के पार्टी को सता लोभ में तोड़ने का कुचक्र रचा..!!"

लालू की बेटी ने आगे लिखा कि ज़मीर बेचकर पलटू के गोद में जा बैठा..! स्वर्गीय रामविलास पासवान जी के आदर्शों को जिसने नीलाम कर दिया! साथ ही रोहिणी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा, "सत्ता सुख की तैयारी में जी-जान से जुटे रहते हो..! महामारी की विपदा में महलों में ही सोए रहते हो..!!" आगे लिखा, "दवा और इलाज के अभाव में..जनता तड़प-तड़प कर मर रही थी..! कुशासन बाबू महलों में विरोधी पार्टी को तोड़ने का षड्यंत्र रच रहे थे..!!"

Content Writer

Ramanjot