दरभंगाः अपराधियों ने दिनदहाड़े DMCH के कर्मी से लूटे 3.50 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

6/3/2021 7:35:07 PM

दरभंगाः बिहार में बेखौफ अपराधी आए दिन लूट की बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले का है, जहां गुरूवार को सशस्त्र अपराधियों ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) के एक कर्मी से तीन लाख पचास हजार रुपए लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बेंता सहायक थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेवानिवृत्ति के पश्चात संविदा पर काम कर रहे रहमगंज निवासी कमलदेव नारायण दोपहर करीब 12 बजे भारतीय स्टेट बैंक की दरभंगा मेडिकल कॉलेज शाखा से साढ़े तीन लाख रुपए निकाल कर अपने ड्यूटी पर जा रहे थे। दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य कक्ष के सामने पोटिर्को के बगल में अपनी मोटरसाइकिल लगा कर ड्यूटी के लिए कक्ष में जाने लगे तभी दो पहिया वाहन पर सवार दो अपराध कर्मी ने उनके कंधे पर लगा बैग छीनकर फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर अपराधी की पहचान की जा रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पिछले सप्ताह भी मोटरसाइकिल सवार अपराध कर्मियों ने भारत फाईनेन्स एजेंसी के कर्मी से दो लाख पच्चीस हजार रुपये लूट लिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static