बेगूसराय पुलिस ने ज्वेलरी शॉप लूट का किया खुलासा...6 अपराधियों को दबोचा, 4 पिस्तौल सहित अन्य सामान बरामद

1/6/2024 1:14:45 PM

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने ज्वेलरी दुकान में हुई लूट मामले का उद्भेदन कर दिया है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक लाख रुपए, चार पिस्तौल, कारतूस एवं गांजा बरामद किया गया है।

ग्राहक बनकर दुकान में आए थे अपराधी
इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 21 दिसंबर को बदमाशों ने रत्न मंदिर ज्वेलर्स में दिनदहाड़े लूटपाट की थी। उन्होंने कहा कि अज्ञात अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में आए थे और हथियार के बल पर ज्वेलरी लूटने लगे, लेकिन तभी दुकान के एक स्टाफ ने सायरन बजा दिया और सायरन की आवाज सुनकर बदमाशों ने दुकान के ही एक कर्मचारी को गोली मार दी तथा हथियार लहराते हुए जेवरात लूटकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए थे। वहीं, लूटकांड के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने 6 टीमों का गठन किया था, जिसने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार किया है।

चार पिस्तौल सहित अन्य सामान बरामद
गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक लाख रुपए, चार पिस्तौल, कारतूस एवं गांजा बरामद किया है। एसपी ने बताया कि लूट के बाद तीन आरोपी राज्य के बाहर भी गए थे। लेकिन सभी बाहर से लौट आए। गिरफ्तार अपराधियों में मुजफ्फरपुर जिला निवासी कृष्णा उर्फ विवेक, तेयाय सहायक थाना क्षेत्र के लाल बाबू चौधरी, समस्तीपुर जिला के छोटू साह, समस्तीपुर के सोना चांदी दुकानदार संतोष साह, समस्तीपुर के ही कन्हैया कुमार एवं रणधीर कुमार को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि घटना का मास्टरमाइंड समस्तीपुर का रविंद्र साहनी है जो कि 6-7 महीने पहले ही जेल से छूटा था। मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma