बिहार चुनावः RLSP ने तीसरे चरण में उतारे 25 उम्मीदवार, वाल्मीकिनगर से प्रेम कुमार को बनाया प्रत्याशी

10/18/2020 4:59:22 PM

 

पटनाः रालोसपा ने बिहार में तीसरे एवं अंतिम चरण में 78 विधानसभा सीटों पर 07 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए मैदान में जहां 25 उम्मीदवार उतारे हैं। वहीं वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र से प्रेम कुमार चौधरी निषाद को प्रत्याशी बनाया है।

रालोसपा अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने रविवार को वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से प्रेम कुमार चौधरी निषाद को उतारने तथा विधानसभा के अंतिम चरण के लिए 25 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करते हुए बताया कि रामनगर (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से लोकेश राम, नरकटियागंज से मंजीत कुमार वर्मा, सुगौली से संत सिंह कुशवाहा, मोतिहारी से दीपक कुमार कुशवाहा, चिरैया से मधुरेंद्र कुमार सिंह और ढाका से रामपुकार सिन्हा चुनाव लड़ेंगे।

इसी तरह बथनाहा (सु) से चंद्रिका पासवान, परिहार से अमजद हुसैन अनवर, बाजपट्टी से रेखा गुप्ता, हरलाखी से संतोष कुमार गुप्ता, बाबूबरही से महेंद्र प्रसाद सिंह, निर्मली से अर्जुन प्रसाद मेहता, सिकटी से सुदर्शन राय, धमदाहा से रमेश कुमार मेहता, पूर्णिया से विद्यानंद मेहता, कदवा से उमाकांत आनंद, आलमनगर से मुल्फितखार आलम, महेशी से शिवेंद्र कुमार (जीशु), जाले से मो. सफदर इमाम, कुढ़नी से रामबाबू सिंह, महुआ से रवींद्र राय, वारिसनगर से विनोद कुमार सिंह (बीके सिंह), उजियारपुर से प्रशांत कुमार पंकज, मोरवा से कुमार अनंत और सरायरंजन से अनीता कुमारी रालोसपा के टिकट पर ताल ठोकेंगी।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा ने बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर हुई खींचतान के बाद महागठबंधन से नाता तोड़कर बसपा एवं अन्य दलों के साथ मिलकर अलग मोर्चा बना लिया है। इस गठबंधन ने कुशवाहा को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है।
 

Nitika