लालू यादव को बेल न मिलने पर RJD कार्यकर्ता निराश, जमानत के विरोध में NDA के नेता

12/11/2020 4:49:04 PM

 

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को आज भी हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। चारा घोटाला के एक मामले में लालू यादव की जमानत याचिका 6 सप्ताह के लिए टल गई है। वहीं बेल न मिलने पर राजद कार्यकर्ता निराश हो गए हैं।

लालू यादव को शुक्रवार को जमानत की सुनवाई टलने तथा अगली सुनवाई 6 सप्‍ताह बाद हाेने के फैसले के बाद राजद में निराशा का माहौल है। हालांकि, लालू की पत्‍नी व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी तथा बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव सहित परिवार ने कहा है कि वे कोर्ट के फैसले का सम्‍मान करते हैं।

राजद नेता मृत्‍युंजय तिवारी व भाई वीरेंद्र ने भी कहा कि पार्टी सुप्रीमो को जमानत मिलना तय है, वक्‍त चाहे जाे लगे। वहीं दूसरी तरफ एनडीए के नेता लालू की जमानत का विरोध करते रहे हैं। जदयू विधान पार्षद व पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने लालू यादव को आदतन अपराधी करार देते हुए जमानत का विरोध किया तो जदयू नेता संजय सिंह ने तो बीते दिनों लालू को राजनीति का कैंसर और कोढ़ तक बता दिया था।

बता दें कि झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले के एक मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई उनके वकील के अनुरोध पर छह सप्ताह के लिए स्थगित कर दी।

Nitika