नीतीश को 'नींद' से जगाने के लिए अब पूरे बिहार में ढोल पिटवाएगी राजद

6/16/2020 1:26:27 PM

पटनाः बिहार में इन दिनों राजनीति चरम पर हैं। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार को घेरे हुए है। राजद का आरोप है कि कोरोना संकट के बीच नीतीश चुनाव के जातीय अंकगणित की चिंता में लगे हैं। उनका कहना है कि नीतीश कुमार पीड़ितों की ओर ध्यान भी नहीं दे रहे। इसी बीच राजद ने कहा कि मुख्यमंत्री को 'नींद' से जगाने के लिए पार्टी पूरे प्रदेश में ढोल पिटवाएगी।

दरअसल, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बावजूद सबसे कम जांच हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार दावा करती है कि अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटे श्रमिक हैं। लेकिन सरकार ये बताए कि क्या बाहर से आए 30-32 लाख श्रमिक भाइयों की जांंच हुई है?

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार ने 10 करोड़ से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग का दावा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा आरोप लगाया कि 90 दिनों नीतीश पीड़ितों का हाल जानने बाहर नहीं निकले हैं। वहीं उन्हें 'नींद' से जगाने के लिए राजद पूरे बिहार में ढोल पिटवाएगी। बता दें कि इससे पहले भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में राजद ने पूरे राज्य में थाली-कटोरा बजाया था।

Edited By

Ramanjot