सुशील मोदी का तंज- पावर वार के कारण गरीबों और किसानों से कट गई राजद

2/22/2021 10:45:02 AM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का नेतृत्व बहुस्तरीय संकट से गुजर रहा है और वहां चल रहे 'पावर वार' के कारण पार्टी गरीबों और किसानों से कट गई है।

सुशील मोदी ने रविवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, 'बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद के नेतृत्व का बहुस्तरीय संकट से गुजरना लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं। फिलहाल न उनके बरी होने के आसार हैं, न जमानत मिलने के, फिर भी पार्टी किसी अन्य बेदाग व्यक्ति को अध्यक्ष नहीं चुन पा रही है।' उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा कि राजद अपने इंटरनल पावर वार में इस कदर उलझा है कि वह गरीबों, पिछड़ों और किसानों से खुद को काट चुका है। उनकी मानव श्रृखंला का विफल होना इसी का सबूत है।

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, सांसद मीसा भारती और अन्य बड़े नेताओं को जिस तरह से परिद्दश्य से गायब रखा गया, उसकी बेचैनी ज्यादा दिन तक दबाए नहीं रखी जा सकती। पार्टी यह तय नहीं कर पा रही है कि उसे छोटे और बड़े राजकुमारों में से किसके साथ आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने भरत को राज और राम को बनवास तो दे दिया, लेकिन आज का राम वनगमन के लिए तैयार कहां है।

Content Writer

Ramanjot