सुशील मोदी का तंज- कोरोना काल में लालू की जमानत को जश्न का अवसर न बनाए RJD

4/18/2021 10:37:12 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील मोदी ने चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव की जमानत को लेकर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के जश्न पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि लालू यादव को जमानत मिली है, वह दोषमुक्त नहीं हैं इसलिए राजद इसे जश्न और राजनीति का अवसर न बनाए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया कि लालू यादव को जमानत मिलना उनके परिवार को सुकून देने वाला है लेकिन उनके अति उत्सााही समर्थक यदि जश्न के बहाने सड़कों पर तेल पिलायी लाठी लेकर निकलेंगे, इस पर राजनीति करेंगे, तो उन्हें कोरोना प्रोटोकोल तोड़ने की छूट नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि राजद को सुनिश्चित करना चाहिए कि पार्टी प्रमुख की रिहाई कानून-व्यवस्था की समस्या न बने।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव को एक लाख रुपए के निजी बांड पर उच्च न्यायालय ने उनकी सेहत को ध्यान में रखकर जमानत दी। वे न्यायालय की अनुमति के बिना न विदेश जा सकते हैं, न मोबाइल नंबर और पता बदल सकते हैं। उन्होंने कहा कि राजद जमानत मिलने की कानूनी राहत को ऐसे पेश कर रहा है, जैसे उच्च न्यायालय लालू को 1000 करोड़ रुपए के चारा घोटाला के अपराध से दोषमुक्त कर रिहा कर रहा हो।

Content Writer

Ramanjot