क्या कुशवाहा की NDA में होगी वापसी! शाह से मुलाकात के बाद बोली राजद- BJP को दिल दे बैठे हैं उपेंद्र

4/21/2023 1:09:19 PM

पटनाः राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की बंद कमरे में मुलाकात को लेकर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह बात हम लोग पहले से ही कहते रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा जी बीजेपी को दिल दे बैठे हैं।

यह भी पढ़ेंः- CM नीतीश के Twitter अकाउंट से हटा Blue Tick तो इन नेताओं के अभी भी बरकरार, देखिए लिस्ट में कौन-कौन शामिल


"बिहार की जनता का डील और दिल दोनों महागठबंधन के साथ"
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जनता को बताएं कि अमित शाह से क्या डील हुई है? उन्होंने कहा कि यह बात सबको पता है कि बीजेपी (BJP) किस तरह भयभीत है। 2024 चुनाव में बिहार में बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा।  इसको लेकर भाजपा के लोग नगरी-नगरी द्वारे-द्वारे भटक रहे है। अमित शाह गृह मंत्रालय पर ध्यान कम और बिहार पर ध्यान ज्यादा दे रहे हैं। इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। बिहार की जनता की डील और दिल दोनों महागठबंधन के साथ हैं। कई लोग मिलते-जुलते रहे हैं, उससे बिहार की जनता हिलने वाले नहीं है।

यह भी पढ़ेंः-  बिहार में जातीय जनगणना के खिलाफ याचिका पर 28 अप्रैल को होगी सुनवाई, SC ने जताई सहमति

कुशवाहा ने की अमित शाह से मुलाकात
बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने गुरूवार को गृह मंत्रालय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की थी।  इस दौरान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) भी मौजूद रहे। इस मुलाकात के बाद बिहार की राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा जा रहा है कि कुशवाहा की एनडीए में वापसी हो सकती है। कुशवाहा ने पिछले दिनों जेडीयू से अलग होकर अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल बनाई है। 

Content Editor

Swati Sharma