बढ़ती महंगाई के विरोध में आज और कल RJD करेगा प्रदर्शन, PM व CM का पुतला फूंकेंगे नेता

7/18/2021 12:50:40 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में उनकी पार्टी राजद आज और कल जोरदार प्रदर्शन करेगी। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई से जनता की कमर टूट चुकी है, भूख से लोग मर रहे हैं। कोरोना काल में ऐसे ही लोगों का रोज़गार छीन चुका है। आज पेट्रोल-डीज़ल और गैस के दाम आसमान छू रहे हैं और सरकार के लोग चुप्पी साधे हैं। इसके खिलाफ आज हम बिहार में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

इससे पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह की मौजूदगी में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 18 जुलाई को पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता रसोई गैस, साइकिल और बैलगाड़ी के साथ पटना में प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया जाएगा। इसी तरह 19 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों और प्रखंड कार्यालयों पर रसोई गैस, साइकिल और बैलगाड़ी के साथ महंगाई के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

बता दें कि प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि केंद्र और बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने बेतहाशा महंगाई बढ़ाकर गरीबों का जीना दुर्लभ कर दिया है। पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में लगातार इजाफा हो रहा है। पेट्रोल तो अब डबल सेंचुरी मारने वाला है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र का कोई भी नेता बोलने को तैयार नहीं है। डीजल के मूल्य में वृद्धि होने से किसान परेशान हैं। उन्होंने कहा कि 25 जुलाई को महागठबंधन के घटक दलों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें मॉनसून सत्र की रणनीति की तैयारी पर चर्चा की की जाएगी।

Content Writer

Nitika